Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming | घर बेठे मोबाइल से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण यहां से देखे

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. 22 जनवरी को पीएम मोदी समेत अन्य लोगों की मौजूदगी में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होगी.। अगर आप भी राम भगत है और प्रभु श्री राम के लाइव दर्शन करना चाहते हे तो आप घर बेठे अपने मोबाइल से Ram Mandir Pran Pratishtha Live Telecast देख सकते है।

प्राण प्रतिष्ठा का शुभ मुहूर्त

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी दिन सोमवार को होगी. इस दिन पौष माह की द्वादशी तिथी है. सोमवार को अभिजीत मुहूर्त, इंद्र योग, मृगशिरा नक्षत्र, मेष लग्न एवं वृश्चिक नवांश में होगा. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए दोपहर12 बजकर 29 मिनट 8 सेकंड से लेकर 12 बजकर 30 मिनट 32 सेकंड तक का शुभ मुहूर्त रहेगा, जो केवल 84 सेकंड का 

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह ( Ram Mandir Pran Pratistha) होने जा रहा है. इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए अयोध्या में कई तरह के इंतजाम किए गए है. इस दिन राम भक्तों का वर्षों का इंतजार खत्म हो जाएगा. अगर आप इस खास कार्यक्रम को देखने अयोध्या नहीं जा पाते हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है. इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण आप हमारे द्वारा बताए गए तरीके से देख सकते है।

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Live Arti

इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण आप डीडी न्यूज  (DD News) और कई नेशनल चैनल पर घर बैठे देख सकते हैं. इसके अलावा आप डीडी न्यूज के यूट्यूब चैनल पर भी इसका लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं. डीडी  न्यूज ने अयोध्या में विभिन्न जगहों पर 40 कैमरे लगाए हैं. जिससे राम मंदिर मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ayodhya Ram Mandir Inauguration Live) का लाइव टेल्कास्ट दिखाया जाएगा. समारोह का प्रसारण अत्याधुनिक 4k तकनीक में किया जाएगा.

Ram Mandir Live Darshan 

फोन, टीवी, लैपटॉप आदि में लाइव देख सकते हैं। बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लाइव टेलिकास्ट DD News चैनल पर किया जाएगा। दूरदर्शन ही अपनी फीड को अन्य चैनलों के साथ शेयर करेगा। इसके अलावा आप दूरदर्शन के यूट्यूब लिंक पर भी इस कार्यक्रम को लाइव देख सकेंगे। जानकारी अनुसार DD ने अयोध्या मंदिर परिसर सहित अलग-अलग जगहों पर कई कैमरे लगाएं हैं। भारत ही नहीं दुनिया भर में भारतीय दूतावास में भी इस कार्यक्रम को लाइव दिखाया जाएगा। इतना ही नहीं देश के मंदिरों में भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लाइव दिखाने की व्यवस्था की गई है।

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्ट्रीमिंग 

  • राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण डीडी न्यूज, डीडी नेशनल चैनलों पर किया जाएगा. 
  •  कार्यक्रम का प्रसारण डीडी न्यूज, डीडी नेशनल के यूट्यूब चैनलों पर भी किया जाएगा. 
  • डीडी अन्य न्यूज चैनल जो लाइव प्रसारण करना चाहते हैं उनके साथ भी लाइव प्रसारण का लिंक साझा करेगा.

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming Link


अन्य लोगों को शेयर करे