NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

Rajendra Gudha News: सीएम अशोक गहलोत ने राजेंद्र गुढ़ा को मंत्री पद से किया बर्खास्त,जाने वजह

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Rajendra Gudha News: सीएम अशोक गहलोत ने राजेंद्र गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया है. पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को पद से बर्खास्त कर दिया है. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी है.

दरअसल राजस्थान सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा में अपने ही सरकार को घेरा है. उन्होंने विधानसभा में मणिपुर मामले को लेकर बयान देते हुए अपने ही सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. मंत्री के बयान पर नेता प्रतिपक्षा राजेंद्र राठौर ने सरकार पर तंज कसा है.

Rajendra Gudha News Today | राजेंद्र गुढ़ा ने दिया बयान 

गुढ़ा ने कहा था कि राजस्थान में जिस तरह से महिला सुरक्षा देने में हम रहे असफल, महिलाओं पर बढ़े हैं अत्याचार, हमें मणिपुर की बात उठाने की जगह झांकना चाहिए अपनी गिरेबान में, यह सच्चाई है कि राजस्थान में महिला सुरक्षा में हम हो गए हैं असफल, बता दें कुछ दिन पहले प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिया था।

बयान कि कोई भी अब पार्टी के खिलाफ देगा बयान, तो उस पर पार्टी करेगी कड़ी कार्यवाही, गुढ़ा पिछले कुछ दिनों से पायलट के साथ बढ़ा रहे थे अपनी नजदीकियां, अब एक बार फिर प्रदेश में बयानबाजी का दौर होगा तेज


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment