NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

Rajasthan Internet Shutdown | राजस्थान के इन जिलों में रहेगा नेट बंद, यहां से जिले वाइज लिस्ट देखे

By Rajasthanhelp

Updated on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Rajasthan Internet Shutdown: राजस्थान के नागरिकों के लिए बड़ी ख़बर नेट बंद को लेकर आ रही है। अगर आप भी राजस्थान के नागरिक है तो आप सभी को इंटरनेट कब तक बंद रहेगा जी जानकारी देने वाले है।

Rajasthan internet shutdown today

राजस्थान में रविवार 7 जनवरी को विभिन्न भर्तीयों की परीक्षा के कारण इंटरनेट सर्विस को बंद करने का फैसला लिया गया है इसके लिए आदेश जारी कर दिया गया है किन जिलों में इंटरनेट सर्विस बंद रहेगी उन जिलों की लेकर बड़ी अपडेट आ गई है।

Aaj Net Band Hai Kya

अगर आपका भी यही सवाल है की आज नेट बंद हे तो आप सभी को बता दू 7 जनवरी को नेट बंद रहेगा।

Rajasthan Internet Ban

राजस्थान के कई जिलों में  रविवार यानि 7 जनवरी को मोबाइल इंटरनेट की सुविधा बंद रहेगी। इस दौरान मोबाइल इंटरनेट से होने वाले काम में दिक्कत आएगी। राजस्थान के किन जिलों में और कितने समय तक मोबाइल इंटरनेट बंद रहेंगे। आज इंटरनेट क्यों बंद है क्या वजह है जिस कारण मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी।

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC Exam 2024) की परीक्षाओं में पेपरलीक की घटनाओं को रोकने के लिए प्रशासन ने यह फैसला लिया है। 7 जनवरी को राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर सहायक आचार्य, पुस्तकालय अध्यक्ष एवं शारीरिक अनुदेशक परीक्षा 2023 (कॉलेज शिक्षा विभाग) के लिए तृतीय प्रश्न पत्र परीक्षा रविवार दोपहर 12 से 2 बजे तक आयोजित कर रहा है।

कोटा में 11-2 बजे तक बंद मोबाइल इंटरनेट

कोटा सिटी एसपी शरद चौधरी ने बताया कि कोटा संभाग में 64 केंद्र पर परीक्षा आयोजित की जाएगी। लगभग 23000 परीक्षार्थी आकर परीक्षा देंगे। इसको देखते हुए 750 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। कोटा में भी संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने आदेश जारी कर लीज लाइन और ब्रॉडबैंड को छोड़कर सभी नेटवर्क 11 बजे से 2 बजे तक बंद करने के निर्देश जारी किए हैं।

Rajasthan Net Band Today News In Hindi

आरपीएससी भवन के पास धारा 144 भी लागू राजस्थान लोक सेवा आयोग कि आगामी परीक्षाओं को देखते हुए आयोग भवन से 300 मीटर की दूरी तक धारा 144 लागू की गई है आरपीएससी की परीक्षा के मद्देनजर अजमेर मुख्यालय पर 3 घंटे के लिए इंटरनेट बंद रखने का भी निर्णय लिया गया है इसके साथ ही प्रतिबंधित क्षेत्रा में 5 या 5 से अधिक व्यक्ति इकठ्ठे होकर किसी भी प्रकार का जमाव, धरना, प्रदर्शन, नारेबाजी आदि नहीं कर पाएंगे और ना ही प्रतिबंधित क्षेत्रों में किसी भी प्रकार के ध्वनि विस्तारक यंत्रों का उपयोग ही कर पाएंगे

Today Net off in Rajasthan

राजस्थान के छह संभाग मुख्यालयों पर परीक्षा के दौरान इंटरनेट बंद रहेगा। अब आपको नेटबंदी का समय भी बताते है। भरतपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर में सुबह 11 से 2 बजे तक नेट बंद रहेगा। वहीं बीकानेर में सुबह 8 बजे से 2 बजे तक औऱ जोधपुर में सुबह 10 से 3 बजे तक नेटबंदी रहेगी ।

Rajasthan Internet Shutdown District Wise

अजमेर इंटरनेट बंद नोटिस  , यहां क्लिक करके 
Kota Internet Band नोटिस जारी , यहां क्लिक करके 

आपके जिले में इन्टरनेट बंद होगा या नहीं सूचना पाने के लिए Yes/No


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post