NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

Rajasthan Election Selfie Contest | सेल्फी लो और 10 हजार ₹ का नगद इनाम जीतो!

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Rajasthan Election Selfie Contest: क्या आप आप भी राजस्थान से हो तो आप सभी के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी निकल कर सामने आई है अब राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 में 100% मतदान करवाने को लेकर  सेल्फी कॉन्टैक्ट प्रतियोगिता रखी गई है। जिसमे राजस्थान को कोई भी नागरिक अपने बूथ पर फ़ोटो खीच कर विधानसभा क्षेत्र एवं भाग संख्या के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी के फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम सोशल मीडिया हैंडल (@deojaipur) पर टैग करना होगा।

Rajasthan Election Selfie Contest 

राजस्थान विधानसभा चुनाव में युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सेल्फी कॉन्टेस्ट के रूप में एक अनूठा नवाचार लाया गया है,जिसमे वोटर अपने वोट करने के साथ साथ अपनी सेल्फी खीच कर 10000₹ का नगद पुरस्कार जीत सकता है, वही सैकंड नम्बर पर रहने वाले को 5000₹ और तिसरे स्थान वाले को 3 हजार का नगद राशि से सम्मानित किया जाएगा।

राजस्थान विधानसभा चुनाव सेल्फी कॉन्टेस्ट में भाग कैसे ले?

दोस्तो राजस्थान का कोई भी नागरिक जो वोट देने लायक है, और उसकी उम्र 18 वर्ष पूरी हो चुकी है, वो Selfie Contect Rajasthan में भाग ले सकता है।

Rajasthan Election 2023 Selfie Contect Eligibility

  • वोटर राजस्थान का होना जरूरी
  • 25 नवंबर को वोट करना जरूरी
  • आवेदक की उम्र 18 वर्ष पूर्ण हो
  • मतदान बूथ के सेल्फी प्वाइंट पर फोटो लेना जरूरी

Rajasthan Election 2023 सेल्फी प्रतियोगिता

Rajasthan Election Selfie Contest

जिला स्वीप नोडल अधिकारी डॉ. शिल्पा सिंह ने बताया कि यूथ को बूथ तक लाने के लिए 25 नवंबर को सेल्फी कॉन्टेस्ट आयोजित किया जाएगा। कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को मतदान केन्द्र पर वोट डालने के बाद सेल्फी पॉइन्ट पर जाकर सेल्फी लेनी होगी।

Selfie को कहा अपलोड करे

अगर आप भी इस 🤳 सेल्फी प्रतियोगिता में भाग लेने की सोच ली और फ़ोटो लेकर 10000₹ जितने की सोच रहे हे तो आपको इस फ़ोटो को…

विधानसभा क्षेत्र और भाग संख्या के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी के फेसबुक, एक्स, इंस्टाग्राम सोशल मीडिया हैंडल पर टैग करना होगा। उन्होंने बताया कि सेल्फी कॉन्टेस्ट में सर्वाधिक लाइक्स प्राप्त करने वाली सेल्फी को नकद पुरस्कार दिया जाएगा। विजेताओं को प्रथम पुरस्कार के रूप में 10 हजार, द्वितीय को 5 हजार और तृतीय को 3 हजार रुपए दिए जाएंगे।

 

 

 


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment