NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

Rajasthan Budget 2023 Live School And Collage | कॉलेजों में भाषण का होगा Live प्रसारण

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Rajasthan Budget 2023 Live collage and school: राजस्थान सरकार बजट का पिटारा खोलने वाली है. 10 परवरी को इस पिटारे से प्रदेश के लिए कई घोषणाएं और योजनाएं निकलेंगी. लेकिन युवाओं के लिए खास रहने वाले इस बजट में क्या होगा? ये 10 को ही पता चल पाएगा. काम की बात ये है कि Rajasthan Budget 2023 के कार्यक्रम का प्रसारण स्कूल और कॉलेजों में भी किया जाएगा. इसके लिए विधिवत जयपुर से एक फरमान भी जारी किया गया है.

Rajasthan Budget 2023 : राजस्थान में 10 फरवरी को सीएम अशोक गहलोत बजट का पिटारा खोलेंगे. साथ ही इस बजट के माध्यम से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधने का प्रयास रहेगा. इस बीच राजस्थान सरकार ने एक नया फरमान जारी कर दिया है, इस नए फरमान की मानें तो स्कूल, कॉलेजों में भी Rajasthan Budget 2023 का लाइव प्रसरण किया जाएगा.

इसके लिए कार्यालय आयुक्त राजस्थान जयपुर ने यह फरमान जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि स्कूल कॉलेज में छात्रों को स्टेज, हाल, या सभा कक्ष में बजट का कार्यक्रम सुनाया जाएगा. ताकि छात्र भी राजस्थान के इस नए बजट से परिचित हो सकें. वो भी जानें कि जादूगर के पिटारे से उनको और उनके राज्य को क्या दिया गया है. 

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 10 फरवरी को राजस्थान सरकार का बजट पेश करने वाले हैं. ये कई मायनों में खास होगा. जिसमें चुनावी साल होने के चलते कई ऐसी घोषणाएं संभव हैं जो कभी आपने सोचा भी ना होगा. ये होगा तो राजस्थान का बजट लेकिन गहलोत इस बजट से राजस्थान की सियासत की नई कहानी लिखने की तैयारी में है. इस बजट में दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली,पानी के साथ ‘केरल मॉडल’ का लागू कर सामाजिक सुरक्षा वाली योजनाओं का ऐलान कर सकते हैं

जानें क्या होगा इस बजट में आपके लिए खास पल पल की खबर आपको मिलेगी rajasthanhelp.com पर ओर साथ जी whatapps group पर तो अभी जुड़िये राजस्थान बजट 2023 के स्पेशल व्हटाप्प्स ग्रुप में 


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment