NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

PhonePe Bank Statement | अब बिना नेट बैंकिंग से फोनपे से निकाले अपने सभी बैंक अकाउंट का स्टेटमेंट

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

PhonePe Bank Statement: फोन पे से बैंक स्टेटमेंट कैसे निकाले, Phone pe Se Bank Statement Kaise Nikale, क्या आप भी अलग-अलग बैंकों के बैंक स्टेटमेंट के लिए बार-बार बैंकों के चक्कर लगाते रहते हैं? तो फिर आप इस समस्या से मुक्त हो गए हैं क्योंकि अब आप बिना किसी परेशानी के अपने Phone Pe App की मदद से किसी भी बैंक का बैंक स्टेटमेंट प्राप्त कर सकते हैं। इसे आप मिनटों में निकाल सकते हैं और इसीलिए हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि फोन से बैंक स्टेटमेंट कैसे निकालें?

Phone pe Se Bank Statement Kaise Nikale

दोस्तों आज देश में करोड़ की आबादी फोनपे का उपयोग करती है अगर आप भी फोनपे का उपयोग करते हैं तो फोनपे में एक धमाकेदार फीचर आया है जिसके बारे में आपको जानना बहुत ही आवश्यक है।

दोस्तों इस फीचर के मदद से आप अपने बैंक का स्टेटमेंट आसानी से अपने फोनपे ऐप के माध्यम से निकाल सकते हैं अब आपको अपने बैंक का स्टेटमेंट निकालने हेतु परेशान होने की आवश्यकता नहीं होगी फोनपे ने बड़ा अपडेट किया है जिसके माध्यम से आप अपने फोनपे मोबाइल में आसानी से अपने बैंक के पूरे स्टेटमेंट को निकाल सकते हैं।

Phonepe statement download के लिए जरुरी बाते

  • आपके पास फोन पे एकाउंट होना चाहिए
  • आपके मोबाइल में इंटरनेट कनेक्शन होना चाइए।
  • आपका एकाउंट फोन पे ऐप से जुड़ा होना चाइए।

PhonePe Bank Statement kaise Nikale

  • Phone Pe Se Bank Statement Kaise Nikale   के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन मे  Phone Pe App को ओपन  करना होगा जिसके बाद आपके सामने इसका डैशबोर्ड  खुल जायेगा ।
  • अब आप जहां से हमसे की तरह अपने खाते का बैलेंस चेक करने के लिए Check Balance  पर जाते हो वही जाना होगा। यानी की उस विकल्प पर करना होगा,
  • क्लिक करने के बाद आपके सामने  इसका एक नया पेज  खुलेगा जो कि, इस प्रकार का होगा 

PhonePe Bank Statement

  • इसके बाद आपको अपना बैंक अकाउंट जोड़ना होगा जिसके लिए आपका मोबाइल नंबर बैंक खाते के साथ लिंक होना चाहिए
  • नोट: आपको बता दें कि फोन पर के द्वारा यह सर्विस अभी कुछ बैंक अकाउंट में चालू की गई है एवं कुछ बैंक अकाउंट में जल्दी चालू की जाएगी
  • इसके बाद आप अपने बैंक खाते का स्टेटमेंट यहां से आसानी से देख सकते हैं।

अन्त, इस प्रकार आप  फोन पे एप्प की मदद से किसी भी बैंंक खाते अपने  बैंक स्टेटमेंट  को  मिनटो  मे निकाल सकते है औऱ इसका लाभ  प्राप्त कर सकते है।

निष्कर्ष

आज के इस लेख में हमने फोन पे से स्टेटमेंट कैसे निकाले,Phonepe Se Statement Kaise Nikale के तरीके को विस्तार से बताया है. आप हमारे बताए गए तरीके की मदद से केवल 5 स्टेप में स्टेटमेंट घर बेठे निकाल सकते है।

बैंक से जुड़ी जानकारी सबसे पहले पाना चाहते है Yes/No

 


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment