NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

Jan Samman | खुशखबरी! खुल गया पिटारा, राजस्थान की जनता के लिए इनामों की लगेगी झड़ी,सबको मिलेगा लाभ

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Jan Samman | Jan Samman Contect | जन सम्मान कॉन्टेक्ट | जन सम्मान प्रतियोगिता | राजस्थान की जनता के लिए बहुत बड़ी खुसखबारी निकल कर आ रही है, राजस्थान के मुख्यमंत्री ने हाल ही में ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है की जनता के लिए इनाम  की झड़ी लगने वाली है अब राजस्थान की जनता को ढेर सारे इनाम और नगद पुरस्कार मिलने वाले है।

जन सम्मान कॉन्टेस्ट: राजस्थान के मुक्यमंत्री ने जनता के लिए एक पिटारा खोला है जहां सब काम जनता के द्वारा किया जायेगा,और उस काम के बदले सरकार उन्हें पैसे और ढेर सारे ईनाम देगी। CM के ‘पिटारे से निकला कॉन्टेस्ट, सरकार जनता से कराएगी योजनाओं का प्रचार, दिए जाएंगे लाखों के इनाम, आप भी ले सकेंगे इसमें भाग ,क्या करना होगा, कैसे भाग ले सकेंगे, कोन कोन इसमें शामिल हो सकेगा इसकी जानकारी सबसे पहले पाने के अभी ग्रुप सें जुडे

जन सम्मान टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन

जन सम्मान व्हॉटऐप्स ग्रुप

सीएम अशोक गहलोत ने पिछले दिनों ट्वीट कर कहा था कि जनता के लिए जल्द ही पिटारे से जल्द कुछ निकलने वाला है। इस  ट्वीट में सीएम ने धुआं निकलता हुआ अलाद्दीन का चिराग और टिमटिमाते तारे जनता को दिखाए थे।

जन सम्मान राजस्थान 

Jan Samman Contect

अब सरकार के इस भेद से पर्दा हटने लगा है। गहलोत के पिटारे और चिराग से एक कॉन्टेस्ट निकलकर आया है। सीएम गहलोत ने ही ट्वीट कर स्पष्ट कर दिया है कि वे जनता के लिए एक कॉन्टेस्ट लेकर आए हैं। ये जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट है।

जिसके जरिए सीएम गहलोत अपनी कांग्रेस सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार जनता से करवाएंगे। राजस्थान में खुली देश की पहली मोहब्बत की दुकान..,जहाँ मिल रहा है राहत का सामान, जनता बोली धन्यवाद जननायक ।

उठ गया पर्दा : राहत के वीडियो पर मिलेंगे इनाम

सरकार की 10 योजनाओं के लाभार्थी खुद का वीडियो या अन्य लोग महंगाई राहत शिविरों के लाभार्थियों का वीडियो अपलोड कर नकद इनाम पा सकेंगे।

सरकार को हैशटैग करते हुए ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट व सरकार की वेबसाइट पर डालने होंगे।

वीडियो में बताना होगा कि कैसे इन योजनाओं का लाभ मिल रहा है, उससे कितनी राहत मिली है। सरकार की जूरी विजेताओं का चयन करेगी। इसके लिए डीआईपीआर को जिम्मा सौंपा गया है।

Jan Samman Contect का लाभ 

राज्य सरकार ये पुरस्कार अगले एक महीने तक रोजाना बांटेगी। इस कॉन्टेस्ट में अनुमानित खर्चा डेढ़ करोड़ रुपए का आएगा। जिसका भार राज्य सरकार उठाएगी। प्रदेश में सीएम गहलोत की कांग्रेस सरकार महंगाई राहत शिविर के लाभार्थियों को चुनाव से पहले एक्टिवेट करने और सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार से जोड़ने के लिए यह कॉन्टेस्ट चलाने जा रही है। सोशल मीडिया को इसका टूल बनाया गया है। जिसके जरिए करोड़ों लोगों तक जनकल्याण की योजनाओं को पहुंचाया जाएगा। 

जन सम्मान कॉन्टेक्स्ट इनाम राशि

प्रथम पुरस्कार – 1,00,000 रु. द्वितीय पुरस्कार – 50,000 रु. तृतीय पुरस्कार – 25,000 रु. 100 सान्त्वना पुरस्कार – 1,000 रु.

  • वीडियो में बताना होगा कि कैसे योजनाओं से आर्थिक संबल मिला, इस बचत का उपयोग कैसे कर रहे हैं।
  • ये पुरस्कार सरकार महीनेभर तक रोजाना वितरित करेगी। इस कॉन्टेस्ट पर अनुमानित 1.5 करोड़ रुपए खर्च आएगा)

Source दैनिक भास्कर 

Note: जल्द ही इस पोर्टल की संपूर्ण जानकारी आपको मिलेगी,इसके लिए आज ही हमारे ग्रुप से जुड़े।

Jan samman portal important links 

जन सम्मान पोर्टल Link Active 
OFFICIAL WEBSITECLICK
Jan samman portalCLICK
JOIN OUR WHATSAPP GROUPCLICK
JOIN OUR TELEGRAM CHANNELCLICK

 


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment