NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

India vs New Zealand Semi Final World Cup 2023 Playing 11 Prediction

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

India vs New Zealand Semi Final World Cup 2023: भारत की मेजबानी में खेला जा रहा वनडे वर्ल्ड कप 2023 अब सेमीफाइनल में एंट्री कर चुका है. पहला सेमीफाइनल मुकाबला 15 नवंबर को मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. मुकाबला दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. बता दें कि इस स्टेडियम में कीवी टीम का रिकॉर्ड शानदार रहा है

India vs New Zealand 1st Semi Final Match Live

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 15 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से करोड़ों भारतीय फैंस की उम्मीदें जुड़ी हुई हैं.

IND vs NZ World Cup Semifinal

भारत बनाम न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल होगा. इस मैच में भारतीय टीम ना केवल जीतने के लिए बल्कि साल 2019 का बदला लेने भी उतरेगी. उस समय जो नहीं हो पाया वह करने उतरेगी. भारतीय टीम के कैप्टन कूल के आंखों में आंसू का बदला लेने उतरेगी. पर यह संयोग है या कुछ और, लेकिन भारत और न्यूजीलैंड फिर एक बार सेमीफाइनल में एक-दूसरे के आमने-सामने है. हरेक भारतीय यही चाहेगा कि साल 2019 का बदला 2023 में लिया जाए.

India vs New Zealand World Cup Semi Final Pitch report hindi

भारत बनाम न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जाएगा। वानखेड़े की पिच आपको बता दूं दोनो पारियों में बल्लेबाजी के अनुकूल है।

यहां पहली पारी में तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है और बीच के ओवर्स में स्पिनर भी विकेट चटकाते है।

यह भी पढे

Wankhede Stadium Pitch Report in Hindi | वानखेड़े स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

India vs New Zealand Semi Final live Sterming 

India vs New Zealand Semi Final

भारतीय टीम इस बार लगातार 9 मुकाबले जीत कर सेमीफाइनल में पहुंची है वहीं, न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल तक का सफर राम भरोसे रहा है. साथ ही लीग मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी है. ऐसे में भारतीय टीम आत्मविश्वास से लबरेज है वहीं, न्यूजीलैंड खेमा भी अपनी टीम स्ट्रेंथ की वजह से हुंकार भर रहा है. दोनों टीमों में कई बड़े नाम है. लेकिन, जैसा हर मुकाबले में होता है कि नाम धरा का धरा रह जाता है, उस दिन का प्रदर्शन मायने रखता है.

World cup 2023 semi final Weather Report

अगर बात करें मुंबई के वानखड़े के मौसम की तो वानखेड़े में 15 नवंबर को मुंबई के मौसम के साफ रहने की उम्मीद है और बारिश की कोई भी संभावना नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार, तापमान 35 से 25 डिग्री तक रह सकता है। हवा 10 से 15 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से बह सकती है और ह्यूमिडिटी 59% तक रह सकती है।

India vs New Zealand Semi Final World Cup 2023 Playing 11 Prediction team

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंडः डेवोन कॉनवे, रचिन रवींद्र, केन विलियमसन (कप्तान), डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, टॉम लैथम (विकेटकीपर), मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन।

 

 


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment