NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

राजस्थान में उठी जिला मुख्यालय बनाने की मांग, 8 जून को यहाँ रहेगा पूरा बाजार बंद!

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Nagaur news: नए जिलों की मांग लोगों द्वारा लगातार उठाई जा रही है. इसी तर्ज पर डीडवाना-कुचामन जिले का जिला मुख्यालय डीडवाना को बनाने की मांग को लेकर आंदोलन फिर से तेज हो चला है. इसके तहत अब 8 जून को डीडवाना बंद का ऐलान किया गया है.

डीडवाना कुचामन जिला : नवघोषित डीडवाना – कुचामन जिले का जिला मुख्यालय डीडवाना को बनाने की मांग को लेकर आंदोलन फिर से तेज हो चला है. इसके तहत अब 8 जून को डीडवाना बंद का ऐलान किया गया है. बंद को सफल बनाने को लेकर आज माकपा नेता भागीरथ यादव की अगुवाई में अनेक संगठनों के लोगों ने डीडवाना के बाजारों का भ्रमण कर व्यापारियों से मुलाकात की ओर उनसे बंद में सहयोग की अपील की. 

Didwana kuchaman headquarters 

शहर में अखिल भारतीय किसान सभा सहित अलग-अलग संगठनों ने सोमवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर श्योराम वर्मा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर डीडवाना क्षेत्र में जिला मुख्यालय बनाने की मांग की।

डीडवाना. शहर में अखिल भारतीय किसान सभा सहित अलग-अलग संगठनों ने सोमवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर श्योराम वर्मा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर डीडवाना क्षेत्र में जिला मुख्यालय बनाने की मांग की। ज्ञात है कि नवसृजित डीडवाना-कुचामन जिले की घोषणा के बाद डीडवाना क्षेत्र में जिला मुख्यालय बनाए जाने की मांग की जा रही है।


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment