NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

भजन लाल सरकार का होली से पहले बड़ा धमाका, सौगातो की लगा दी झड़ी

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

bhajan lal sharma big announcement: अगर आप भी राजस्थान के नागरिक है तो आप सभी के लिए बड़ी अपडेट निकल कर बाहर आ गई है, आज राजस्थान के मुख्य मंत्री जी ने लोकसभा चुनावों से पहले बड़ा फैसला करते हुए पेट्रोल और डीजल पर वैट घटाने का ऐलान कर दिया है

राजस्थान में भजनलाल सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए पेट्रोल और डीजल पर वैट घटाने का ऐलान कर दिया है. इससे सूबे के लोगों को पट्रोल और डीजल खरीदने में राहत मिलेगी. भजनलाल सरकार ने पेट्रोल और डीजल दोनों पर 2-2 फीसदी वैट कम किया है. यह फैसला आज हुई कैबिनेट की बैठक में लिया गया. बैठक के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी मीडिया से साझा की.

Rajasthan Latest News Hindi

राजस्थान में वैट घटाने के बाद अब पेट्रोल के दामों 1 रुपये 40 पैसे से लेकर 5.30 पैसे तक कम होंगे. वहीं डीजल पर वैट दरों की कटौती से 1.34 पैसे से लेकर 4.85 पैसे तक कीमतें कम हो जाएंगी. इसके साथ ही पेट्रोल-डीजल के दामों की विसगंति भी दूर की गई है. अब पूरे राज्य में एक समान दर पर पेट्रोल और डीजल मिलेगा. पेट्रोल-डीजल के वैट में की गई यह कटौती 15 मार्च को सुबह 6 बजे से लागू होगी.

 

 

bhajan lal sharma big announcement today 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने की बड़ी घोषणा, राज्य कर्मचारियों का DA 4% बढ़ाया, ‘DA बढ़ने से 8 लाख कर्मचारियों को मिलेगा लाभ, 4 लाख 40 हजार पेंशनर्स को भी मिलेगा लाभ, प्रदेश में पेट्रोल 1 रुपये 40 पैसे से 5 रुपए 30 पैसे तक सस्ता होगा, वहीं डीजल 1 रुपए 34 पैसे से 4 रुपए 85 पैसे तक सस्ता होगा, कल सुबह 6 बजे से ये दरें लागू होंगी, हमारी सरकार ने डीजल-पेट्रोल के दामों में कमी की है, हमारी सरकार ने मोदी जी की गारंटी को पूरा किया है

राज्य कर्मचारियों का DA 4% बढ़ाया

राज्यकर्मियों को सीएम भजनलाल का बड़ा तोहफा, प्रदेश के 8 लाख कर्मचारियों और पेंशनरों को लाभ

इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीएम नरेन्द्र मोदी की तारिफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी जो कहते हैं वो करते हैं. जनता के एक एक वादे को समय से पहले ही पूरा किया जाएगा.

न्यूज पर बने रहे पोस्ट अपडेट होती रहेंगी।

 

 

 


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment