NewsEducationSchemeLoanRajasthan NewsBankingEmitraJobs

Bhagalpur Bihar Bridge Collapse | गंगा नदी पर बन रहा पुल गिरा, वीडियो आया सामने

By Rajasthanhelp

Published on:

अन्य लोगों को शेयर करे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Join Now

Bhagalpur Bihar Bridge Collapse | bihar bridge collapse | bridge collapse in bihar today

Bhagalpur Bihar Bridge Collapse: बिहार के खगड़िया में गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल गिरा

अगुवानी-सुल्तानगंज के बीच बन रहा था पुल, अगुवानी-सुल्तानगंज पुल का 100 मीटर का हिस्सा गिरा अचानक नदी में, फोरलेन पुल को बना रही थी SP सिंगला कंपनी, रविवार होने के कारण नहीं हुई कोई हताहत |

 

Aguwani-Sultanganj Mahasetu Pillar Collapse अगुवानी-सुल्तानगंज निर्माणाधीन पुल के तीन पिलर फिर से गिर गए जिससे लगभग 100 मीटर तक पुल हिस्सा ढह गया। किसी की मौत की खबर नहीं है। इससे पूर्व 29 अप्रैल 2022 की रात में निर्माणाधीन पुल के 36 स्पैन ढहे थे।

Bhagalpur News बिहार के भागलपुर में रविवार को बड़ा हादसा हुआ. गंगा पर बन रहा सुलतानगंज-अगुवानी फोरलेन पुल फिर भरभराकर नदी में समा गया. जानकारी मिल रही है कि 30 से ज्यादा स्लैब यानी करीब 100 फीट का हिस्सा ढह गया है. इस पुल का निर्माण खगड़िया और भागलपुर जिलों को जोड़ने के लिए किया जा रहा था. पूल ध्वस्त होने की घटना को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

इस पुल की लागत करीब 1750 करोड़ रुपये है और यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट है.पिछले साल अप्रैल में भी इस पुल का सेगमेंट गिर गया था. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पुल का एक सेगमेंट भरभराकर गंगा नदी में समा गया. कई लोग कुछ दूरी से वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं. फिलहाल किसी के घायल होने या मरने की पुष्टि नहीं हो पाई है. 


अन्य लोगों को शेयर करे

Related Post

Leave a Comment